Advertisement

‘आज मार्केट में…’, सुप्रिया श्रीनेत को कंगना रनौत पर अपमानजनक टिप्पणी पड़ी भारी

0
40
‘आज मार्केट में…’, सुप्रिया श्रीनेत को कंगना रनौत पर अपमानजनक टिप्पणी पड़ी भारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं पिछले कुछ दिनों से चल रही थी। इस दौरान, बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश से कंगना रनौत की उम्मीदवारी की घोषणा कर दी। लेकिन इस बीच कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद बवाल मच गया।

कंगना को लेकर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर अब भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन, बीजेपी नेता स्क्रीनशॉट के बहाने उनपर हमलावर हैं। वहीं अब कंगना रनौत ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

इसे भी पढ़ें – मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, इन नामों की खूब चर्चा

कांग्रेस से पूछे सवाल 

बता दें कि कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला। दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है।

कंगना ने लिखा हर महिला गरिमा की हकदार

तो वहीं कंगना ने सुप्रिया की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए एक्स पर लिखा कि प्रिय सुप्रिया जी, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिल किरदार निभाए हैं। क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में राक्षस तक। रज्जो में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेत्री तक।

इसे भी पढ़ें – आप नेता सौरभ भारद्वाज और आतिशी को हिरासत में लिया गया, दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन

हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा रखने से ऊपर उठना चाहिए। साथ ही, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को लेकर इस प्रकार के अपशब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार होती है।

सुप्रिया का दावा किसी और के पास था अकाउंट एक्सेस

हालांकि, सुप्रिया का कहना है कि उसके अकांउट का एक्सेस किसी और के पास चला गया था जिससे यह गड़बड़ी हुई। श्रीनेत दावा किया है कि यह पोस्ट उन्होंने खुद नहीं किया। इस बीच एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी।