रोहतास : बिहार में रोहतास जिले के जिला मुख्यालय सासाराम में एक झोपड़ीनुमा घर में आग लगने पर उस समय घर में मौजूद छह सदस्यों की झुलसकर मौत हो गई है, जबकि (Six People Died In Fire) दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना कच्छवां थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर की है। जिसमें चार बच्चे सहित 6 की आग लगने की घटना में मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें – लालू प्रसाद यादव को नित्यानंद राय ने दी चुनौती, कहा आपका पूरा परिवार छोड़ देगा राजनीति

घायलों में देवराज चौधरी की तीन वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी व शामा चौधरी की 45 वर्षीय पत्नी राजू देवी शामिल हैं। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया है। मृतकों में भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना के बड़हरा टोला निवासी देवराज चौधरी की पत्नी 30 वर्षीय पुष्पा देवी, उनके छह वर्षीय पुत्र बजरंगी कुमार, पुत्री चार वर्षीय काजल कुमारी व एक साल की बच्ची गुड़िया, तरारी थाना क्षेत्र के भोजपुर के रामनगर निवासी श्यामा चौधरी की छह वर्षीय पुत्री कांति कुमारी, वीशावदर थाना, जूनागढ़ गुजरात के लेभद्रा निवासी दीपक चौधरी की 25 वर्षीय पत्नी माया देवी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें – बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा आज हो सकते हैं भाजपा में शामिल

Six People Died In Fire – घटना आज दोपहर सासाराम के कछवा ओपी के इब्राहिमपुर की है जहां एक टीन वाले करकट के मकान में एक परिवार के लोग खाना खाकर सो रहे थे।इसी दौरान बगल के ट्रांसफार्मर से चिंगारी निकली तथा घर में आग फैल गई।आग फैलने देख घर के लोग आग बुझाने में लग गए। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई हैं तथा राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। सदर अस्पताल में एक बच्ची का इलाज चल रहा है, उसकी स्थिति भी नाजुक बताई जाती है।

Exit mobile version