Advertisement

सतीश कौशिक की मौत में फार्म हाउस के मालिक विकास का हाथ, दोस्त की पत्नी का दावा

0
25
Satish Kaushik's Death

नई दिल्ली/मुंबई : अभिनेता सतीश कौशिक की मौत (Satish Kaushik’s Death) में नया खुलासा हुआ है। कौशिक होली पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली गए थे। वह अपने दोस्त कुबेर ग्रुप के विकास मालू के फार्म हाउस गए। वहीं उनकी हालत बिगड़ी। विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि कौशिक की मौत के पीछे उसके पति का हाथ है। फार्म हाउस के मालिक की पत्नी सान्वी मालू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें – राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म भीड़ का ट्रेलर रिलीज

सान्वी मालू ने शिकायत में चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। शिकायत के मुताबिक विकास और सतीश कौशिक के बीच 15 करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ। विकास और सतीश कौशिक दोनों पुराने दोस्त हैं। एक बार विदेश में सतीश कौशिक विकास से अपने 15 करोड़ रुपये लेने आए थे। उनके बीच कहासुनी हो गई थी। सान्वी का कहना है कि विकास पैसे बाद में देने की बात कहकर टाल रहा था।

इसे भी पढ़ें – मानुषी छिल्लर आईएएफ पर आधारित फिल्म में करेंगी काम

Satish Kaushik’s Death – सान्वी ने कौशिक की मौत के पीछे पति का हाथ होने की आशंका जताई है। उसका कहना है, हो सकता है कि पैसे न देने के लिए विकास ने सतीश कौशिक को गलत दवा दे दी हो। सान्वी ने मांग की है कि इसकी हर एंगल से जांच की जाए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले सान्वी अपने पति विकास के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा चुकी है।