Advertisement

मेट्रो में सान्या के साथ हुई थी छेड़छाड़, गलत तरीके से छूने का किया था प्रयास

0
26
Sanya Malhotra

मुंबई : सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म कटहल को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ विजयराज हैं जो अपने अभिनय के लिए खास पहचान रखते हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने बताया कि जब वो दिल्ली कॉलेज में पढ़ती थीं, तक मेट्रो में सफर करते हुए कुछ लड़कों ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी और गलत तरीके से छूने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें – कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें फर्जी, एक्ट्रेस के पिता ने की पुष्टि

Sanya Malhotra – मेट्रो में मौजूद कोई भी शख्स उनकी हेल्प करने के लिए नहीं आया। सान्या ने कहा कि वो वक्त उनके लिए बेहद डरावना था। मेट्रो से निकलने के बाद भी उन लड़कों ने सान्या का पीछा करना जारी रखा। जैसे-तैसे करके सान्या उनसे पीछा छुड़ाने में कामयाब रहीं। हौटरफ्लाई के साथ बात करते हुए सान्या ने कहा, वे मुझे गलत तरीके से छूने लगे। मैं बिल्कुल अकेली थी और हेल्पलेस महसूस कर रही थी। ऐसी स्थिति में इंसान कुछ नहीं कर सकता। इन सब घटना के बाद आमतौर पर लोग कहते हैं कि तुमने कुछ किया क्यों नहीं। हालांकि उन्हें ये नहीं पता होता कि ऐसे समय में आदमी के हाथ पैर फूलने लगते हैं।

इसे भी पढ़ें – जिया खान मौत मामले में सूरज पंचोली बरी, कहा- सच की हुई जीत

उन्होंने आगे कहा, मैं राजीव चौक से निकली, तो वे लड़के वहां भी मेरा पीछे करने लगे। वे लड़के दिखने में लंबे- चौड़े बॉडी बिल्डर टाइप थे। गनीमत ये थी कि वहां भीड़ थी। मैं वॉशरूम गई और अपने पिता को फोन किया। मैंने उनसे तत्काल वहां आने को कहा। स्टार बनने के बाद भी फेस किया ऐसा सिचुएशन, फैन ने गलत तरीके छूआ था सान्या ने कहा कि स्टार बनने के बाद भी उन्होंने ऐसे सिचुएशन फेस किए हैं। सान्या ने कहा, कुछ साल पहले मेरे साथ एक और घटना हुई थी। उसका फुटेज भी इंटरनेट पर उपलब्ध होगा। मैं कहीं पर थीं तभी एक फैन फोटो क्लिक कराने आया।
फोटो लेने के दौरान उसने मेरी कमर पर हाथ रख दिया। मैं बिल्कुल चौंक गईं। मैं काफी ज्यादा असहज हो गई, फिर भी वहां मौजूद कोई भी फोटोग्राफर मदद के लिए आगे नहीं आया।