Advertisement

कृति सैनन की बहन होने के फायदे के साथ नुकसान भी : नुपुर सैनन

0
30
Nupur Sanon

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन (Nupur Sanon) ने म्यूजिक वीडियो से फिल्मी दुनिया में अपने सफर की शुरुआत की थी। हाल ही में नुपुर ने रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के साथ तेलुगु सिनेमा में भी अपने कदम रखे हैं। अब नुपुर ने कृति और उनके एक ही इंडस्ट्री में होने पर बात की है। नुपुर मानती हैं कि उन्हें कृति की वजह से काफी फायदा हुआ है, लेकिन इसका कुछ नुकसान भी होता है।

इसे भी पढ़ें – थ्रिलर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करेंगी प्रिया बापट

नुपुर मानती हैं कि जिंदगी में किसी ऐसे व्यक्ति का होना अच्छा होता है, जो आपका उस जगह मार्गदर्शन कर सके, जहां आप नए हैं। उन्होंने कहा, कृति के होने से मुझे फिल्मी दुनिया को समझने में मदद मिली, क्योंकि मैं जहां से आई हूं, ये उससे बहुत अलग है। मुझे पता चला कि किससे कैसे बात करनी चाहिए और कौन कैसा है। हालांकि, दोनों बहनों के एक इंडस्ट्री से होने के फायदा और नुकसान होते हैं। नुपुर कहती हैं, जब मैं नुकसान की बात कहती हूं तो इसका मतलब ये
है कि आपको अपने नाम से पहचान बनाने में मशक्कत करनी पड़ती है।

इसे भी पढ़ें – आंगन अपनो का में अपने किरदार से प्रेरित हैं नीता शेट्टी

Nupur Sanon – उन्होंने कहा, जब आपके परिवार में एक शख्स ने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तो यह मुश्किल होता है। अगर मैं बिना सैनन की पहचान के फिल्म पॉप कौन से शुरुआत करती तो लोग मुझे अलग नजर से देखते। अब लोग कहते हैं कि अरे उसमें कृति की बहन थी ना। नुपुर अपनी बहन कृति से अलग पहचान बनाना चाहती हैं, इसलिए वह अलग विकल्प चुनकर आगे बढ़ रही हैं। नुपुर बताती हैं कि उन्होंने यही सब सोच समझकर म्यूजिक वीडियो के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री कहती हैं कि वह इस मुकाम को केवल अपने अलग-अलग चुने गए बेहतरीन कामों के साथ ही हासिल कर पाएंगी।