Advertisement

थ्रिलर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करेंगी प्रिया बापट

0
25
Priya Bapat

मुंबई : नब्बे के दशक पर आधारित थ्रिलर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ प्रिया बापट नजर आयेंगी। सेजल शाह निर्देशित और विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित 90 के दशक की(Priya Bapat) अनटाइटल्ड थ्रिलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में प्रिया बापट नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़ें – आंगन अपनो का में अपने किरदार से प्रेरित हैं नीता शेट्टी

निर्देशक सेजल शाह ने कहा,मैं प्रिया बापट के आने से रोमांचित हूं। ऑन स्क्रीन प्रिया एक शानदार अभिनेत्री हैं और वे अपने हर किरदार को वास्तविकता प्रदान करती हैं।  नवाज और प्रिया की केमिस्ट्री बहुत ही फ्रेश और यूनिक है। प्रिया बापट ने कहा, जिस दिन से मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तब से मैं इस मनोरंजक थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी और साथ ही इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना भी शामिल था।

इसे भी पढ़ें – डीपनेक रेड ड्रेस पहन नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किए बॉडी कर्व्स, सेक्सी अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

Priya Bapat – स्क्रिप्ट बहुत ही इंटरेस्टिंग है, और 90 के दशक की सेटिंग पुरानी यादों की एक अतिरिक्त परत को जोड़ता है। नवाजुद्दीन के साथ काम करना हर रोज़ कुछ नया सीखने जैसा है और हम इस दिलचस्प कहानी को जीवंत करने के लिए उत्सुक हैं। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और बॉम्बे फेबल्स द्वारा प्रस्तुत, इस अनटाइटल्ड थ्रिलर का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, सेजल शाह और भावेश मंडालिया द्वारा किया गया है।