धौलपुर : कुख्यात डकैतों के लिए विख्यात राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. चंबल क्षेत्र में पड़ने वाले इस जिले में काफी सालों से दस्युओं का राज रहा है. लेकिन अब धीरे-धीरे डकैतों का आंतक कम हो रहा है. इस बीच एक बड़ी खबर शुक्रवार को सामने आई, जहां डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान दोनों तरफ से करीब 100 राउंड गोलियां चली है. इस मुठभेड़ को एक (Encounter Between Lukka Gang And Police) बदमाश गिरफ्तार किया गया. हालांकि डकैत गैंग के अन्य साथी फरार हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें – मप्र भाजपा प्रवक्ता गोविंद मालू का दिल के दौरे से निधन, अंतिम यात्रा में शामिल हुए मुख्यमंत्री

Encounter Between Lukka Gang And Police – जानकारी के अनुसार दिहौली थाना क्षेत्र के जुगईपुरा में कुख्यात डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का की गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में करीब 100 राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि डकैत लुक्का सहित आधा दर्जन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.

इसे भी पढ़ें – लोगों को तय करना होगा कि देश ‘वोट जिहाद’ से चलेगा या ‘राम राज्य’ से : प्रधानमंत्री मोदी

थाना प्रभारी परमजीत पटेल ने बताया, सूचना मिली थी कि डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का अपनी गैंग के आधा दर्जन साथियों के साथ जोगाईपुरा गांव में आया हुआ है. जिस सूचना पर थाने की पुलिस के साथ डीएसटी टीम ने मौके पर पहुंचकर डकैत की घेराबंदी कर दी. पुलिस को देखकर डकैत लुक्का और उसके साथियों ने करीब 60 राउंड फायरिंग कर दी. डकैत की ओर से हुई फायरिंग के दौरान पुलिस ने बचाव में 45 राउंड फायरिंग की. दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद डकैत लुक्का के साथ मौजूद उसके साथी सतीश (23) पुत्र मुंशीलाल गुर्जर निवासी जुगईपुरा को कांस्टेबल सुरेश के अदम्य साहस से पकड़ लिया गया.

Share.
Exit mobile version