पटना : बिहार के सीतामढ़ी से जनता दल (यूनाइटेड) के नव निर्वाचित (Don’t Expect Any Help) सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने ‘‘मुस्लिम और यादव समुदाय’’ के मतदाताओं पर भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के पक्ष में मतदान नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि दोनों समुदायों के लोगों को उनसे किसी मदद की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें – बिहार के इंजनियरिंग कॉलेज के मेस के खाने में मिला सांप, बच्चों ने जमकर किया हंगामा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में ठाकुर को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि‘‘राजग के अपने मतदाता’’ भी विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर चले गए। ठाकुर (71) हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में करीब 55,000 मतों के अंतर से सीतामढी सीट से निर्वाचित हुए हैं। यह उनका पहला संसदीय चुनाव था।उन्होंने कहा, मैंने यह स्पष्ट कर दिया है कि यादव और मुसलमान समुदाय के लोगों को मुझसेकिसी तरह की मदद की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। जब ​​वे मुझसे मिलेंगे तो उनका उपयुक्त सम्मान करूंगा, यहां तक ​​कि उन्हें चाय और नाश्ता भी कराया जाएगा। लेकिन मैं उनकी कोई भी समस्या नहीं सुनूंगा।

इसे भी पढ़ें – मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे गिरिराज सिंह का जोरदार स्वागत, तेजस्वी यादव पर कसा तंज

Don’t Expect Any Help – ठाकुर ने कहा, ‘‘मुझे सूरी और कलवार जाति का वोट नहीं मिला है। यहां तक कि कुशवाहा समुदाय ने भी मुझे अकेला छोड़ दिया। सिर्फ इसलिए कि आदरणीय लालू प्रसाद (राजद प्रमुख) ने कुशवाहा समुदाय के कई लोगों को टिकट दिया। क्या किसी अन्य सीट से निर्वाचित कोई कुशवाहा मेरे निर्वाचन क्षेत्र के इस समुदाय के सदस्यों की कोई मदद कर सकता है।’’

Share.
Exit mobile version