Advertisement

आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली अनन्या पांडे

0
39
Aditya Roy Kapur

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अक्सर अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कई बार पैपराजी ने उन्हें एक साथ स्पॉट किया है। इंटरव्यू के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से एक-दूसरे के बारे में बात करने से उनकी डेटिंग की चर्चाएं शुरू हो गईं।

इसे भी पढ़ें – हुक्का बार रेड के बाद Munawar Faruqui हिरासत में, मुंबई पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा

Aditya Roy Kapur – एक इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि क्या वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं तो अनन्या ने कहा, मैंने ऐसा नहीं कहा, हम सिर्फ दोस्त हैं। यह सब आप बात करते हैं, आप कहते हैं… अनन्या और आदित्य ने इस साल की शुरुआत में यूरोप की यात्रा की। इससे पहले, अनन्या और आदित्य एक कॉन्सर्ट में साथ गए देखा गया। आनंद अंबानी और राधिका मर्चेंट को अक्सर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया।

इसे भी पढ़ें – मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, इन नामों की खूब चर्चा

इससे पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया और अपनी निजी जिंदगी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने तब कहा था कि वह निजी चीजों को निजी रखना पसंद करती हैं। काम की बात करें तो, अनन्या आने वाली फिल्मों  कंट्रोल और द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर में नजर आएंगी। एक्ट्रेस टीवी सीरीज कॉल मी बे में वरुण धवन और वीरदास के साथ नजर आएंगी। अनन्या इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।