नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को दिल्ली में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। चौहान ने भाजपा उम्मीदवारों रामवीर सिंह बिधूड़ी और योगेंद्र चंदोलिया के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ईमानदारी का चोला पहनकर केजरीवाल भ्रष्टाचार (Shivraj Singh Chouhan On Kejriwal) वाल बन गए हैं और उन्हें ‘2 जून की रोटी’ जेल में ही नसीब होगी।

इसे भी पढ़ें – मालीवाल से मारपीट मामला : मुंबई से वापस दिल्ली लाए गए बिभव कुमार

Shivraj Singh Chouhan On Kejriwal – उन्होंने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। काली कमाई के अंबार से अपने घर भर रखे हैं। कांग्रेस की सरकार में कितने भी घोटाले कर लो कोई कार्रवाई नहीं होती थी, लेकिन 2014 के बाद पीएम मोदी ने कह दिया न खाऊंगा ना खाने दूंगा। इसलिए सारे भ्रष्टाचारियों ने गठबंधन बना लिया है।

इसे भी पढ़ें – मेट्रो में अरविंद केजरीवाल पर लिख रहा था धमकी भरे मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्‍होंने कहा कि ये कोई विचारों का गठबंधन नहीं, बल्कि मजबूरी का गठबंधन है। जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, उन्हें जेल नहीं भेजें तो क्या भारत रत्‍न दें। स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के मामले में गिरफ्तार बिभव को केजरीवाल का राजदार बताते हुए चौहान ने कहा कि केजरीवाल के घोटालों की चाभी बिभव के पास है। सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के लिए कभी केजरीवाल सड़कों पर नहीं आए, प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन बिभव के लिए सड़कों पर उतर आए।

Share.
Exit mobile version