रायबरेली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपने दस साल के कार्यकाल में देश को महंगाई और बेरोजगारी के सिवा कुछ और नहीं दिया। श्रीमती वाड्रा ने बछरांवा और थुलवासा में जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार का एकमात्र उद्देश्य चुनिंदा पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाना,उनके कर्जे माफ
करना है वहीं दूसरी ओर आम जनता को (Modi Govt Gave Only Inflation And Unemployment)पांच किलो मुफ्त राशन का प्रलोभन देकर सरकार ने उन्हे महंगाई और बेराेजगारी के दलदल में धकेल दिया है।

इसे भी पढ़ें – PM मोदी 14 मई को वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे, 13 मई को मेगा रोड शो

उन्होने कहा कि सामाजिक न्याय के प्रति संघर्षरत श्री राहुल गांधी को राेकने के भाजपा सरकार ने तमाम प्रयास किये। उन्हे संसद भवन से बाहर निकाला, यहां तक कि उन्हे घर से भी बेदखल कर दिया मगर देश की आजादी के सूत्रधार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शाें पर चलते हुये श्री राहुल गांधी ने कश्मीर से कन्याकुमारी और मणिपुर से मुबंई तक की हजारों किमी की पदयात्रा कर लोगों की समस्यायों को समझा और उनकी आवाज बुलंद की।

इसे भी पढ़ें – मुजफ्फरनगर में 14 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Modi Govt Gave Only Inflation And Unemployment – श्रीमती वाड्रा ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी के दंश से आम जनता को बचाने के लिये तमाम योजनायें चलायीं मगर मौजूदा सरकार सिर्फ चंद पूजीपंतियों के लिये योजनायें चला रही है। उसे देश की गरीब जनता की दुख तकलीफ से कोई सरोकार नहीं है। खाद,बीज महंगे हो रहे हैं। देश का किसान परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है वहीं खेतिहर मजदूरों के पास कोई काम नहीं है।

Share.
Exit mobile version