मुंबई : शेखर सुमन के बेटे और अभिनेता अध्ययन सुमन को आखिरी बार संजय लीला भंसाली के करियर की पहली वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था,जिसमें उनकी अदाकारी (Love Story Of 90’s) की खूब प्रशंसा हुई।यह फिल्म इस साल 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।इन दिनों अध्ययन अपनी फिल्म लव स्टोरीज ऑफ 90 को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनकी जोड़ी दिविता राय के साथ बनी है।

इसे भी पढ़ें – पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं मराठी एक्‍ट्रेस हृता दुर्गुले

अब निर्माताओं ने लव स्टोरीज ऑफ 90 का टीजर जारी कर दिया है।लव स्टोरीज ऑफ 90 का निर्देशन अमित कसारिया ने किया है, वहीं धर्मेश सांगानी और हरेश सांगानी इस फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म की कहानी रोमांस से भरपूर होगी।लव स्टोरीज ऑफ 90 इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज तारीख सामने नहीं आई
है।

इसे भी पढ़ें – 13 सितंबर को रिलीज होगी करीना कपूर की फिल्म ‘The Buckingham Murders’ 

Love Story Of 90’s – अध्ययन ने साल 2008 में आई फिल्म हाल-ए-दिल के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।अमित कहते हैं, किसी फिल्म को अच्छा बनाने के लिए, आपको हरेश सांगानी, धर्मेश सांगानी और टीम जैसे अच्छे निर्माताओं के साथ एक मजबूत समर्थन प्रणाली की आवश्यकता होती है। यह रोमांस के सही स्पर्श के साथ एक प्रेम कहानी है जिसे सही लोगों द्वारा समर्थित किया जाता है जो लव स्टोरीज ऑफ 90ह्य बनाता है। यह एक अद्भुत परियोजना है।

Share.
Exit mobile version