Advertisement

अखिलेश सत्ता के लिए 2048 तक करें इंतजार : केशव मौर्य

0
17
Keshav Prasad Maurya On Akhilesh

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को सत्ता के लिये 2048 तक इंतजार करना होगा। उखरी गांव में चौपाल कार्यक्रम में श्री मौर्य ने नेशनल हेराल्ड घोटाले मामले में कांग्रेस के पूर्व (Keshav Prasad Maurya On Akhilesh) अध्यक्ष राहुल गांधी और मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ सपा अध्यक्ष पर जम कर निशाना साधा।

इसे भी पढ़ें – एक व्यक्ति ने खुद के लिए ‘भारत रत्न’ मांगा, वजह जान हंसते रह जाएंगे आप

Keshav Prasad Maurya On Akhilesh – उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार की अम्मा पार्टी के दो पूर्व अध्यक्ष हेराल्ड मामले में जमानत पर चल रहे हैं वहीं भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। सत्ता के बिना कांग्रेसी अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं। कभी राहुल गांधी प्रधानमंत्री के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करते हैं कभी कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री के पिता के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करती हैं।

इसे भी पढ़ें – Ram Mandir में पुजारी बनने के लिए आए 3000 से भी अधिक आवेदन

कभी कांग्रेस का कोई ना कोई छुटभैया नेता ऐसे शब्दों का प्रयोग करता है, जो राजनीतिक मर्यादा को तार तार करता है। इस प्रकार की भाषा बोलने वालों को जवाब देने का काम देश की जनता कर रही है प्रदेश की जनता कर रही है। अभी मध्यप्रदेश, राजस्थान छत्तीसगढ़ की जनता फैसला करने जा रही है। डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी के प्रशिक्षण सवाल के सवाल पर उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सत्ता में आने के लिए 2048 तक इंतजार करना होगा। अभी समाजवादी पार्टी को विपक्ष में बैठने की आदत डालना होगी।