दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Campaign By CM) ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पार्टी ने नगर निगम में अपने शासन के दौरान काम किया होता तो उसे प्रचार अभियान में अपने कई मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने चार दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले चिराग दिल्ली इलाके में आम आदमी पार्टी के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान स्थानीय निवासियों से चर्चा करते हुए यह बात कही।

इसे भी पढ़ें – राघव चड्ढा ने भाजपा पर हमला बोला, कहा – ‘एमसीडी में भी बनेगी केजरीवाल सरकार’

Campaign By CM – दिल्ली नगर निगम  चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होना है। ‘आप’ और भाजपा दोनों पार्टियां चुनाव में अपनी अपनी जीत का दावा कर रही हैं। केजरीवाल ने दावा किया, “शहर में हर जगह कचरा है। सत्ता में आने पर मैं शहर को साफ कर दूंगा। भाजपा मुझे दिन-रात गाली देती है। हमने पानी की व्यवस्था की है, हम कचरा निपटान की भी जिम्मेदारी लेंगे। ‘आप’ को एक मौका दें, हम शहर को पहले की तरह साफ बनाएंगे।” केजरीवाल ने स्थानीय निवासियों से कहा,  हम दिल्ली को चमका देंगे।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात, पॉलिथीन में पैक कर फ्रीज में रखे शव के टुकड़े

प्रचार अभियान के दौरान कई मंत्री भी मुख्यमंत्री के साथ थे। नगर निगम चुनाव प्रचार अभियान में भाजपा की तरफ से कई मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उतारे जाने पर केजरीवाल ने कहा, मैंने भाजपा को एक नगरपालिका के चुनाव में मुख्यमंत्रियों और कई केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारते देखा है। अगर वे (भाजपा) एमसीडी में काम करते तो उन्हें प्रचार के लिए इतने मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती।” केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह व पीयूष गोयल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले कुछ दिन में यहां भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया,और ये मंत्री क्या करते हैं? वे अपने अभियानों में केवल मुझे गाली देते हैं।

Share.
Exit mobile version