सिद्धार्थनगर : जिले के कन्‍या इंटर कॉलेज में (BJP Candidate Fell On Stage) मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और पार्टी के कई प्रमुख नेता भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में पहुंचे थे। योगी आदित्यनाथ के आगमन के दौरान पाल अचानक मंच पर गिर पड़े।

इसे भी पढ़ें – यूपी में युवक ने 8 बार डाला वोट, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना का एक वीडिया सोशल मीडिया मंचों पर भी प्रसारित हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि सीढ़ी से मंच पर चढ़ने के दौरान सांसद अचानक गिर गए और लोग उन्हें उठाकर आगे बढ़ा रहे हैं जिसके बाद योगी आदित्यनाथ भी पाल के पास पहुंचे तथा अपने साथ उन्हें मंच पर लेकर उनका हालचाल पूछ रहे हैं।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और राज्य सरकार में कई बार मंत्री रह चुके करीब 73 वर्षीय जगदंबिका पाल 2009 में डुमरियागंज से सांसद चुने गये लेकिन बाद में दल बदलकर वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। वर्ष 2014 के लोक सभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें यहां से उम्मीदवार बनाया और वह फिर चुनाव जीत गये।

इसे भी पढ़ें – Ashok Gehlot ने जताया भरोसा, अमेठी और रायबरेली दोनों सीटें जीतेगी कांग्रेस

BJP Candidate Fell On Stage – वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने अपनी जीत बरकरार रखी।भाजपा ने उन्हें तीसरी बार मौका दिया। पाल का मुकाबला समाजवादी पार्टी के भीष्म शंकर तिवारी से है। डुमरियागंज में मतदान 25 मई को होने हैं।

Share.
Exit mobile version