Advertisement

नोएडा : प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति को किया अधमरा, मामला दर्ज

0
26
Beaten Husband With Lover

नोएडा : सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के मोरना गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने कथित प्रेमी संग मिलकर अपने पति के ऊपर जानलेवा हमला किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-24 के थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि (Beaten Husband With Lover) मोरना गांव निवासी छोटा बाबू रावत ने सोमवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शाम को ड्यूटी से घर लौटने पर उन्होंने चौड़ा गांव निवासी टिकेंद्र सिंह चौहान को अपने घर पर बैठा देखा। अपनी पत्नी दुर्गा रावत से जब उन्होंने टिकेंद्र के घर आने के बारे में पूछा तो वह गुस्सा हो गई और उनसे झगड़ने लगी।

इसे भी पढ़ें – यूपी में भाजपा सरकार में छुट्टा पशुओं के कारण लोग बुरी तरह परेशान हैं: अखिलेश

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो दुर्गा तथा टिकेंद्र ने घर में मौजूद लोहे की छड़ से उसे मारना पीटना शुरू कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। पीड़ित के बेहोश होकर गिर जाने पर दोनों उसे मरा हुआ समझकर वहां से भाग गए।

इसे भी पढ़ें – फरार नफीस बिरयानी पर 50 हजार का इनाम घोषित, उमेश पाल की हत्या में है वांछित

 Beaten Husband With Lover – उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रावत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित की शिकायत पर टिकेंद्र सिंह चौहान तथा दुर्गा रावत के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।