वाराणसी : सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपने गठबंधन के सहयोगी राष्‍ट्रीय लोकदल (रालोद) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ जाने की अटकलों के बीच (Akhilesh Yadav On BJP) बृहस्‍पतिवार को कहा कि भाजपा दलों को केवल तोड़ना जानती है और उसे पता है कि कब किसको खरीदना है।

इसे भी पढ़ें – अयोध्या में खुलने जा रहा है KFC, लेकिन माननी होगी सरकार की ये शर्त

यादव ने वाराणसी में संवाददाताओं से बातचीत में रालोद के भाजपा के साथ जाने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कहा, ”भारतीय जनता पार्टी दलों को तोड़ना जानती है। किसको कब लेना है, वह जानती है। वह जानती है कि कैसे बेईमानी करनी है। चंडीगढ़ में आपने देखा कि किस तरह से बेईमानी हुई । भारतीय जनता पार्टी जानती है कि कब किसको खरीदना है। वह यूं ही थोड़ी सबसे बड़ा दल बन गया है।” उन्‍होंने कहा भाजपा जानती है कि कब किसको कैसे क्‍या करना है। किसके पास ईडी भेजना है, किसके पास सीबीआई भेजनी है, कब कहां आयकर का छापा डलवाना है और किस पत्रकार का कब मुंह बंद करना है।

इसे भी पढ़ें – पांडवों ने कौरवों से सिर्फ पांच गांव मांगे थे, सनातन आस्था तो सिर्फ “तीन” की बात कर रही है : योगी

Akhilesh Yadav On BJP – इस बीच, उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक ने लखनऊ में संवाददाताओं से बातचीत में राष्ट्रीय लोकदल और भाजपा की कथित रूप से बढ़ती नजदीकियों के बारे में पूछे जाने पर कहा, ”राजनीति में हमेशा संभावनाएं रहती हैं और भारतीय जनता पार्टी हमेशा भारत माता के प्रति समर्पित भाव से काम करने वाली पार्टी है। वह उत्तर प्रदेश के चतुर्दिक विकास में सहायक लोगों के साथ है। हम सभी का हृदय से स्वागत करते हैं।”

Exit mobile version