नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि ममता बनर्जी का बदला लेने का आह्वान भाजपा के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारने का संकेत है। ममता बनर्जी पॉलिटिकल किलिंग की सरगना बन गई हैं। स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में सीधे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि (Smriti Irani On Mamata Banerjee) आम आदमी पार्टी सिर्फ भ्रष्ट ही नहीं, बल्कि उनके आवास पर महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें – संसद, विधानसभा, सरकारी नौकरियों में महिलाओं को देंगे 50 प्रतिशत आरक्षण : राहुल गांधी

इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने अदालत द्वारा मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज करते समय दिए गए ऑब्ज़र्वेजन को आप के लिए बड़ा झटका बताया। उन्होंने बताया,अदालत ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के चलते मनीष सिसोदिया के पास इतनी प्रशासनिक और शासकीय ताकत है कि वो केस से संबंधित गवाहों को परेशान कर सकते हैं। गवाहों के संरक्षण का ध्यान रखते हुए अदालत ने भ्रष्टाचार करने और केस से संबंधित सबूतों को मिटाने के लिए मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

इसे भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव के बाद नई सरकार की होगी बल्ले-बल्ले, RBI देगा 2.11 लाख करोड़ का चेक

Smriti Irani On Mamata Banerjee – ईरानी ने कहा,अदालत ने इस बात को माना है कि मनीष सिसोदिया ने सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करते हुए घोटाला किया और केस से संबंधित सबूतों को मिटाया है। कोर्ट का ये फैसला अपने आप में बताता है कि जो 100 करोड़ रुपए मनीष सिसोदिया को घोटाले के माध्यम से मिले हैं, उसके लाभार्थी आम आदमी पार्टी के और भी नेता हैं। यह आम आदमी पार्टी के घिनौने सच को दर्शाता है।

Share.
Exit mobile version