बरेली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार शाम बरेली में एक किलोमीटर लंबा रोडशो किया और रास्ते में खड़ी उत्साही भीड़ ने हाथ हिला कर उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भव्य रोड शो में काफी भीड़ जुटी। इससे पहले, बृहस्पतिवार को (PM Road Show In Bareilly) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बरेली के आंवला में जनसभा को संबोधित किया था।

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, मंच पर आंसू भी बहा सकते हैं, कर्नाटक में बोले राहुल गांधी

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ बरेली शहर में रोड शो करने उतरे। लगभग 1.2 किलोमीटर के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों किनारे भारी भीड़ थी। बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार को वोट देने की अपील करने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का यह रोड शो राजेन्द्र नगर स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हॉल से शुरू होकर शहीद चौक पर समाप्त हुआ। रोड शो के रूट और उसके आस-पास की सड़कों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे।

इसे भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया VVPAT पर फैसला, सत्यापन की मांग वाली अर्जियां खारिज

PM Road Show In Bareilly – फूलों से सजे रथ की तरह बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े मोदी ने भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल थाम रखा था, और सड़क किनारे खड़ी भीड़ ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान भीड़ में खड़े लोगों के हाथों में पोस्टर थे, जिनपर अबकी बार 400 पार लिखा था। प्रधानमंत्री के साथ रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार मौजूद रहे।पश्चिमी उप्र के रुहेलखंड क्षेत्र के मध्य में स्थित बरेली को भाजपा का गढ़ माना जाता है। पार्टी ने इस बार छत्रपाल गंगवार को टिकट दिया है।

Exit mobile version