मुंबई : साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाता है। बॉलीवुड में भी एक्ट्रेस को खूब पसंद किया जाता है। रश्मिका जल्द ही फिल्म मिशन मजनू (Mission Majanu) में नजर आएंगी। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएंगी। इन दिनों रश्मिका जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। बता दें कि इस फिल्म में वह पहली बार ब्लाइंड गर्ल का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्म को करते हुए वह किस दर्द से गुजरीं हाल ही में रश्मिका ने इसका खुलासा किया है।

इसे भी पढ़ें – फोर मोर शॉट्स प्लीज! की एक्ट्रेस मानवी गगरु ने की सगाई

एक मीडिया बातचीत के दौरान रश्मिका ने इस पर खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह सोच में पड़ गई थीं कि वे इसे कैसे पूरा करेंगी। सबकुछ उनके लिए एकदम नया था। रश्मिका ने कहा कि एक एक्ट्रेस के रूप में मैंने कभी ऐसा नहीं किया, दरअसल ये एक रेट्रो फिल्म है, इसलिए मुझे बेहद अलग ड्रेस पहननी पड़ीं और साथ ही, मुझे सीन फिल्माने के पहले ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी थी। रश्मिका ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने इस किरदार के लिए किस तरह से तैयारी की और यह उनके लिए कितनी बड़ी चुनौती थी।

इसे भी पढ़ें – मल्टीकलर की मिनी ड्रेस में गजब की बला लगीं हुमा कुरैशी

Mission Majanu – रश्मिका का कहना है कि अपनी आंखों का इस्तेमाल न करते हुए एक्टिंग करना बेहद मुश्किल भरा सफर रहा। उन्होंने कहा मैं वह शख्स हूं, जिसे सामने वाले की आंखों में देखकर बोलना है। बातचीत के दौरान मैं यहां-वहां नहीं देख सकती थी।मैं तारिक (सिद्धार्थ मल्होत्रा) को नहीं देख सकती थी और ऐसा करना काफी मुश्किल था। हालांकि, मैंने इन पलों को जीया है। यह एक चेलेंज था, जिसे मुझे पूरा करना ही था।

Share.
Exit mobile version