मुंबई : वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज की अभिनेत्री (Maanvi Gagroo) मानवी गगरू ने अपनी सगाई की घोषणा की है। अंगूठी दिखाते हुए उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की। हालांकि, उन्होंने अपने मंगेतर की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की। तस्वीर में वह उत्साहित और खुश नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी और रिंग के साथ लिखा है, तो यह हुआ। हैशटैग एंगेज्ड। जैसे ही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की कई सारे प्रशंसको ने उनको बधाई देना शुरु कर दिया। टीवी अभिनेत्री सृति झा ने कमेंट किया, हे भगवान!!.मैं हैरान हूं!

इसे भी पढ़ें – मल्टीकलर की मिनी ड्रेस में गजब की बला लगीं हुमा कुरैशी

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने भी लिखा, जब आपने पहली बार साझा किया था और आज, वही प्रतिक्रिया. आपके लिए सुपर हैप्पी और हमेशा केवल प्यार और शुभकामनाएं। फोर मोर शॉट्स प्लीज में मानवी की सह-कलाकार रहीं सयानी गुप्ता ने कहा, चलो! कैट बैग से बाहर आया..लव यू और जीजाजी भी।

इसे भी पढ़ें – फिल्म वॉर के बाद डिप्रेशन में चले गए थे ऋतिक, अभिनेता ने खुद किया खुलासा

Maanvi Gagroo – इसके अलावा सुमीत व्यास, नवीन कस्तूरिया, प्रतीक बब्बर, कुब्रा सैत, जितेंद्र कुमार और विपुल गोयल सहित मानवी के अन्य सह-कलाकारों ने भी उन्हें बधाई दी। वर्कफ्रंट की बात करें तो मानवी ने पीके, नो वन किल्ड जेसिका और किल दिल जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। वह वेब सीरीज टीवीएफ पिचर्स के बाद ट्रिपलिंग, फोर मोर शॉट्स प्लीज और मेड इन हेवन से लोकप्रिय हुईं।

Share.
Exit mobile version