Indore कांग्रेस ने बागी नेता अक्षय कांति बम पर 5100 रूपये का इनाम रख दिया है। हत्या के आरोप में फरार चल रहे अक्षय को गिरफ्तार करवाने के लिए पार्टी लगी हुई है। केवल इनाम ही नहीं पार्टी ने पुलिस का सहयोग करने के लिए निगरानी उड़नदस्ता भी लगाया है। ताकि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

इसे भी पढ़ें – Weather News : उत्तर भारत में गर्मी का कहर, राजस्थान, हरियाणा में पारा 47 डिग्री के पार, हीटवेव को लेकर अलर्ट जारी

सूचना देने वाले को मिलेगा 5100 इनाम

कांग्रेस ने पोस्टर और बैनरों मे लिखवाया है कि फरार आरोपी अक्षय बम की सूचना देने वाले आम नागरिक या कांग्रेस के कार्यकर्ता को 5100 रुपए का नगद इनाम दिया जाएगा। कांग्रेस ने शहर में जगह-जगह ये पोस्टर-बैनर चिपका रही है।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि सेंशन कोर्ट से अक्षय कांति बम की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। निचली अदालत ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया है। कांग्रेस ने मांग की है कि आरोपी अक्षय बम को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। हमारा निगरानी उड़नदस्ता भी लगातार पुलिस के सहयोग के लिए उसे जगह-जगह तलाश रहा है और इसलिए इनाम भी अब घोषित किया गया है।

Share.
Exit mobile version