कानपुर : कानपुर में तंबाकू व्यापारी के घर पर (Income Tax Raid) आयकर विभाग की छापेमारी तीसरे दिन भी जारी है। बंसीधर तंबाकू कंपनी के मालिक केके मिश्रा के दिल्ली में बंगले पर मिली करोड़ों की गाड़ियां देखकर अधिकारी हैरान रह गए थे, लेकिन गाड़ियों के साथ आयकर विभाग के अधिकारियों को एक प्रिया स्कूटर भी मिला है, जो कई साल पुराना है। व्यापारी की जब 16 करोड़ की रोल्स रॉयस समेत अन्य लग्जरी गाड़ियों की तस्वीरें वायरल हुईं है। सभी गाड़ियों का नंबर 4018 था, साथ ही पास खड़े स्कूटर का नंबर भी 4018 ही है।

इसे भी पढ़ें – लखनऊ में बारिश से सड़क धंसी, गड्ढे में फंसी कार

Income Tax Raid – आपको बता दें कि इनकम टैक्स विभाग ने तंबाकू कारोबारी के ठिकानों पर दिल्ली और कानपुर में एक साथ छापेमारी की है। इस दौरान 60 करोड़ की लग्जरी गाड़ियां बरामद हुई हैं। साढ़े 4 करोड़ रुपये कैश मिला है। इनकम टैक्स विभाग को तंबाकू कंपनी पर शक था कि अकाउंट में हेरफेर की जा रही है, इसलिए छापेमारी की गई। कंपनी ने अपना टर्नओवर 20-25 करोड़ दिखाया था, जबकि वास्तविक लेनदेन करीब 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – UP Police Exam लीक मामले में STF की बड़ी कार्रवाई, नीरज यादव को किया गिरफ्तार

परिवार के मुताबिक, यह स्कूटर उनके लिए बहुत लकी है। इसीलिए करोड़ों रुपये की गाड़ियों से ज्यादा स्कूटर को संजोकर रखा गया है। यही नहीं समय-समय पर उसे मेंटेन किया जाता है। यहां तक की उसकी पॉलिश और सिल्वर कोटिंग भी दोबारा कराई गई है।

Exit mobile version