लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) में महासचिव पद से त्यागपत्र देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के नये दल के गठन की अटकलों के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने (Get Away With Benefits) तंज कसते हुये कहा कि लाभ लेना कुछ लोगों की फितरत होती है।

इसे भी पढ़ें – विकास के साथ विरासत के मंत्र को आत्मसात कर रहा है नया भारत : मोदी

श्री यादव ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य के नये पार्टी के गठन के सवाल पर कहा,कोई किसी के मन की बात को नहीं जान सकता और किसी के मन में क्या है कौन सी मशीन बतायेगी लाभ लेके तो सब चले जाते
हैं।  गौरतलब है कि पार्टी में उनके विचारों की उपेक्षा का आरोप लगाने वाले श्री मौर्य द्वारा कथित रुप से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के नाम से एक निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

इसे भी पढ़ें – UP Police भर्ती परीक्षा में Sunny Leone की फोटो लगा एडमिट कार्ड वायरल, जाने पूरा मामला

Get Away With Benefits – श्री यादव के तंज पर पलटवार करते हुये श्री मौर्य ने एक बयान जारी कर कहा कि सपा की सरकार न तो केंद्र में है और न ही उत्तर प्रदेश में है। इसलिये लाभ देने का आरोप सरासर निराधार है। वास्तव   में सपा के पास उन्हे कुछ देने की हैसियत नहीं है और उन्होंने जो भी दिया है, वह उसे सम्मान के साथ वापस कर देंगे। उनके लिये पद नहीं बल्कि विचार मायने रखते है। श्री यादव की कही हुयी बात के लिये वह उन्हे मुबारकबाद देते हैं।

Exit mobile version