Advertisement

लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के छह लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे एक सनकी आशिक की करतूत बता रही है। घटना के बाद से (Crazy Lover Fired) आरोपी फरार बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस पूरे देश की समस्या, भाजपा ही समाधान : योगी

इस घटना के बाद विधानमंडल के नेता प्रतिपक्ष और लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा भड़क गए हैं। पुलिस के मुताबिक, कवैया थाना क्षेत्र में शशि भूषण झा के परिवार के लोग छठ पर्व के मौके पर उदीयमान सूर्य का अर्घ्य देकर लौट रहे थे कि तभी पहले से घात लगाए आशीष चौधरी नाम के युवक ने एक-एक करके छह लोगों को गोली मार दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक सहोदर भाई और बहन बताए जा रहे हैं।

Crazy Lover Fired – पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंजाबी मुहल्ला वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी के द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चंदन झा (31), राजनंदन झा (31) और दुर्गा कुमारी के रूप में हुई है। इस घटना में प्रीति देवी, शशि भूषण झा और लवली देवी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। चिकित्सकों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा दिया है।

इसे भी पढ़ें – भाजपा की सरकार बनने पर सबका हिसाब चुकता किया जायेगा : पीएम मोदी

पुलिस के मुताबिक, गोली मारने वाला आरोपी भी शशि भूषण झा का पड़ोसी है। लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। उन्होंने बताया कि 10 दिन पहले भी इस परिवार के साथ उसका झगड़ा हुआ था। लड़की का परिवार इस विवाह का विरोध कर रहे थे, जिससे नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है जो संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।