करनाल : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल जिले के फूसगढ़ स्थित गौशाला में गोवंश की हत्या के मामले में कहा है कि (Cow Killers Will Be Punished) हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा तथा जो आरोपी फरार हैं उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। श्री खट्टर ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी की है, जल्द ही अन्य फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी होगी।

इसे भी पढ़ें – मोदी ने किसान सम्मान की 13वीं किश्त जारी की, कहा-बदले भारत में वंचितों को वरीयता

Cow Killers Will Be Punished – उन्होंने आज इस गौशाला का दौरा किया और कहा कि गोवंश हत्या मामले में पुलिस जांच चल रही है। जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने गोवंश को जहर खिलाया है। चार आरोपी गिरफ्तार कर लिये गये हैं तथा तीन अन्य अभी तक फरार हैं। जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी दीवार फांदकर गौशाला में आए थे।

इसे भी पढ़ें – वह दिन दूर नहीं जब लोग भारत में बने विमान में यात्रा करेंगे : मोदी

संदेह है कि मृत पशुओं का व्यापार करने वालों की मिलीभगत से आरोपी इस वारदात को अंजाम दे रहे थे। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने गौशाला में गोवंश की देखभाल को लेकर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव कुमार को चारे की पूरी व्यवस्था करने, इनके स्वास्थ्य की भी नियमित रूप से जांच करने और गौशाला की चहार दिवारी करने के भी निर्देश दिये।

Exit mobile version