मुंबई : अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है। कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने कहा है कि वह प्यार के मामले में बदकिस्मत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका (Breakup With Sara Ali Khan) नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था, लेकिन वह सिंगल हैं।

इसे भी पढ़ें – ‘बॉर्डर 2’ को लेकर सनी देओल का बड़ा एलान, “27 साल बाद वादा पूरा करने आ रहा है फौजी”

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि मशहूर होने के बाद आप बहुत कम लोगों से मिलते हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि आप काम में व्यस्त होते हैं। आप खूब पैसा कमाते हैं, शोहरत पाते हैं, लेकिन एक बात पक्की है कि आप प्यार नहीं खरीद सकते। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। मुझे रोमांटिक हीरो भी कहा जाता है, लेकिन प्यार के मामले में मैं बदकिस्मत हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे जब भी प्यार हो, सही व्यक्ति मिले।

इसे भी पढ़ें – देश की पहली महिला IPS अधिकारी किरण बेदी पर बायोपिक की घोषणा

Breakup With Sara Ali Khan – लव आज कल की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन आख़िरकार उनका ब्रेकअप हो गया। सारा ने कॉफी विद करण 8 में बिना किसी का नाम लिए स्वीकार किया था कि वह कार्तिक को डेट कर रही हैं। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में सारा का नाम लिए बिना कहा कि कोई रिश्ता क्यों खत्म हुआ ये पब्लिक प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय नहीं होना चाहिए।

Share.
Exit mobile version