भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंंत्री डॉ मोहन यादव ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता वो ताकत है, जिससे पार्टी ने कई रिकॉर्ड बनाए और सामूहिक शक्ति एकत्रित होने से ही रामराज्य की स्थापना होती है। डॉ यादव कल देर शाम राजधानी भोपाल में भोपाल उत्तर विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान (BJP Workers Are A Big Force) उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल और पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा भी उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें – निशा बांगरे ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, पत्र में कही ये बात

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। यह उपलब्धि ऐसे ही हासिल नहीं की है। इसके पीछे पार्टी के कार्यकर्ताओं का संघर्ष है, भाजपा का कार्यकर्ता वह ताकत है, जिसके कारण पार्टी ने कई रिकार्ड बनाए और आगे भी बनाएगी। जब सामूहिक शक्तियां एकत्रित होती हैं तो रामराज्य की स्थापना होती है। कार्यकर्ताओं को रामायण एवं श्रीराम के जीवन से सीखना चाहिए कि किस तरह से भगवान श्रीराम ने अपनी सेना तैयार की और किस तरह उन्होंने रामराज्य की स्थापना की।

इसे भी पढ़ें – BJP और AIMIM मिले हुए हैं, कांग्रेस नेता दिग्विजय का बड़ा आरोप

BJP Workers Are A Big Force – मुख्यमंत्री ने कहा, रामायण सबने पढ़ी है और रामायण के कुछ घटनाक्रमों को याद करें तो देखेंगे कि रामजी का जीवन कितना उतार-चढ़ाव वाला रहा। उन्होंने कहा कि बड़ा कार्य करने के लिए सबको साथ लेकर चलना पड़ता है।श्रीराम का भी लक्ष्य बड़ा था और उन्होंने अपनी सेना भी बड़ी बनाई।भाजपा का लक्ष्य भी बड़ा है, इसलिए अपने कार्यकर्ताओं को जुटाते जाओ।

Share.
Exit mobile version