वाराणसी : योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव (Anil Rajbhar On OP Rajbhar)में घोसी से अपने बेटे अरविंद राजभर की हार का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा है। अब कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर के बयान पर पलटवार किया है। अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को नसीहत दी है कि वह पहले स्वयं पर विचार करें।

इसे भी पढ़ें – 18 जून को वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित

वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल ने ओमप्रकाश राजभर के बयान को बेबुनियादी करार देते हुए उन्हें नसीहत दी है। अनिल राजभर ने कहा कि उनके बेटे को जो वोट मिला है, वह भाजपा का है। ओपी राजभर स्वयं अपनी विधानसभा नहीं बचा सके। वह राजभर समाज के लोगों से दूर क्यों गये? उन्हें इस पर विचार करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें – UP Crime News : खलनायक’ देखकर कातिल बना सनकी आशिक, प्रेमिका की गला काटकर की हत्या

Anil Rajbhar On OP Rajbhar – अनिल राजभर ने आगे कहा कि जहूराबाद से निर्दल प्रत्याशी लीलावती राजभर को 45 हजार वोट मिला। एनडीए के प्रत्याशी वहां से 15 हजार वोटों से हार गए। खबर में बने रहने के लिए इस तरह बयान नही देना चाहिए। ये वक्त ईमानदारी से हार की समीक्षा करने का है। ओपी राजभर को ये भाषा नही बोलना चाहिए जो विरोधी बोल रहे हैं। आज पूरी दुनिया मोदी जी को बधाई दे रही है। उन्हें इस बात पर गौर करना चाहिए।

Share.
Exit mobile version