वाराणसी : केंद्र में लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। तीसरी बार काशी से सांसद बनने के बाद पीएम मोदी का यह पहला काशी दौरा होगा। इस दौरान पीएम मोदी वाराणसी में (PM Modi’s Visit To Varanasi) किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है।

इसे भी पढ़ें – अब वर्चुअल रियलिटी के जरिए होंगे बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन

प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इस बार लंबा वक्त गुजारने वाले हैं। वह शाम करीब साढ़े तीन बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेगे। पीएम मोदी एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा जनसभा स्थल के लिए रवाना होंगे। रास्ते में जगह-जगह भाजपा के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। किसानों को सम्बोधित करने के बाद वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। दर्शन पूजन करने के बाद वह दशाश्वमेध घाट पर होने वाले गंगा आरती में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें – UP Crime News : खलनायक’ देखकर कातिल बना सनकी आशिक, प्रेमिका की गला काटकर की हत्या

PM Modi’s Visit To Varanasi – दरअसल पीएम मोदी का यह दौरा किसानों के लिए समर्पित रहने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के किसानों को सम्मानित करेंगे। अभी हाल में ही शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने किसान निधि की राशि जारी की थी। लोकसभा चुनाव के दौरान वाराणसी सीट पर पीएम मोदी ने कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को 1,52,513 वोटों के बड़े अंतर से हराया था। प्रधानमंत्री मोदी को 6,12,970 वोट मिले, जबकि अजय राय को 4,60,457 वोट मिले।

Share.
Exit mobile version