राजगढ़ : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर के (Amit Shah Attacks Congress) प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने के लिए शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं राहुल गांधी तथा दिग्विजय सिंह की आलोचना की और कहा कि उनका यह कदम पूरी तरह वोट-बैंक की राजनीति से प्रेरित था।

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस का ‘आरक्षण चोरी’ का खेल बंद कराने के लिए जरूरत है 400 पार की : मोदी

भाजपा नेता ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस ने लगभग 70 वर्ष तक अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की उपेक्षा की और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसे वास्तविकता बनाकर 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति के अभिषेक का मार्ग प्रशस्त किया।
राजगढ़ लोकसभा सीट के तहत आने वाले खिलचीपुर में चुनाव प्रचार करते हुए शाह ने कांग्रेस उम्मीदवार और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री प्रमुख दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए मतदाताओं से उनके राजनीतिक करियर को ‘भव्य विदाई’ देने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें – महिला ने Suicide से पहले हाथ पर लिखी पति और उसकी प्रेमिका की प्रताड़ना की दास्तान

Amit Shah Attacks Congress – शाह ने सिंह पर कटाक्ष करने के लिए उर्दू का शेर ‘आशिक का जनाज़ा     है, ज़रा धूम से निकले’ लोगों का सुनाया। सिंह राजगढ़ से भाजपा के मौजूदा सांसद रोडमल नागर के खिलाफ कांग्रेस   के प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा,क्या आप जानते हैं कि शहजादे राहुल गांधी और दिग्गी राजा (दिग्विजय सिंह) अयोध्या में रामलला की मूर्ति के अभिषेक में क्यों शामिल नहीं हुए? क्योंकि वे अपने वोट-बैंक से डरते हैं और इसलिए, उन्हें कभी माफ नहीं किया जाना चाहिए।’

Exit mobile version