किसान आंदोलन: ट्रैक्टर रैली, यूपी गेट पर आंदोलन पर बैठे किसानों ने पूरी तरह से तय कर लिया है कि वह 26 जनवरी की परेड में जरूर शामिल होंगे किसान ट्रैक्टरों और तिरंगे के साथ परेड में जाएंगे. इसे लेकर 2 जनवरी से तैयारी शुरू कर दी जाएगी.

किसान यूपी गेट पर ट्रैक्टरों के साथ अभ्यास शुरू करेंगे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बताया कि 32 साल बाद किसान दिल्ली आए हैं. इस बार 26 जनवरी की परेड में शामिल होगा परेड इस परेड में किसानों के ट्रैक्टर भी हिस्सा लेंगे, ट्रैक्टरों के आगे तिरंगा लगाकर और बैंड बाजा के साथ परेड में शामिल किया जाएगा उन्होंने बताया कि 2 जनवरी से इसकी ट्रेनिंग भी शुरू की जाएगी युवाओं को कह दिया गया है.

किसान आंदोलन: ट्रैक्टर रैली, वह अपने ट्रैक्टरों को सजा कर तैयार कर ले 26 जनवरी कि सुबह सभी ट्रैक्टरों के साथ परेड देखने निकलेंगे किसानों ने भी परेड में शामिल होने को लेकर पूरी तैयारी कर ली है. किसानों ने बताया कि काफी संख्या में तिरंगा झंडे आ चुके हैं अब तो बस तैयारी शुरू करनी है.

नए साल का जश्न मनाने के बाद परेड में शामिल होने की तैयारी की जाएगी।रोजाना सुबह ट्रैक्टरों के साथ ट्रेनिंग होगी पूरे यूपी गेट में ट्रैक्टरों को लाइन से घुमाया जाएगा पहले ही कर चुके थे ऐलान जिस वक्त किसान आंदोलन शुरू हुआ उसी समय भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश टिकैत ने 26 जनवरी की परेड में शामिल होने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने कह दिया था कि 26 जनवरी की परेड देखकर ही किसान लौटेगा जैसे-जैसे 26 जनवरी नजदीक आ रही है परेड में शामिल होने को लेकर तैयारी भी शुरू होने लगी है.

इसे भी पढ़े:सरकार ने मानी किसानो की 2 मांगे, 4 जनवरी को होगी फिर बैठक

Tejashvi Yadva बनेंगे CM, Nitish Kumar ने रख दी बड़ी शर्त। RJD MLA, BHAI VEERENDRA

https://www.livehindustan.com/national/story-farmers-protest-live-updates-government-will-again-talk-to-farmers-today-who-are-protesting-against-farm-laws-3714253.html

Exit mobile version