उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election) का आज अंतिम दिन है,सभी राजनैतिक दलों के नेताओ ने पूर्वांचल में अपनी समस्त ऊर्जा को लगा रखा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र से विधानसभा चुनाव प्रचार को विराम देंगे। सेवापुरी विधानसभाक्षेत्र के खजुरी में आठों विधानसभा क्षेत्र को साधते हुए पूर्वांचल के लिए कुछ नई सौगात देने का एलान करसकते है। प्रधानमंत्री यहां सातवीं बार जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं। पहली बार वह 20 दिसंबर 2013 को चुनावी प्रचार करने आये थे। तब वह उनकी पहली सभा थी। दो दिन काशी प्रवास के पहले दिन शुक्रवार को उन्होंने मलदहिया चौराहे से गोदौलिया तक रोड-शो किया। शनिवार को खजुरी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में भाजपा पर बरसीं ममता बनर्जी, CM योगी को बताया भोगी

UP Election – प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर जनसभा स्थल पर शुक्रवार को एसपीजी टीम ने सुरक्षा जांची। सभा स्थल पर ही अधिकारियों संग बैठक किया। इसके बाद हेलीपैड का निरीक्षण किया। 30 मीटर सर्किल के बने तीनो हैलीपैड को देखा और सभा स्थल पर बन रहे जर्मन हैंगर पंडाल में पहुंचकर पंडाल का भी अवलोकन किया। दोपहर से ही सभा स्थल पर बम निरोधक दस्ता भी डंटा है। इस दौरान एसपीजी टीम के साथ एडीजी रामकुमार, आईजी के. सत्यनारायण, एसपी ग्रामीण अमित वर्मा, एडिसनल एसपी नीरज कुमार पांडेय, सीओ बड़ागांव जगदीश कालीरमन, थाना प्रभारी एसबी सिंह सहित अन्य आला अधिकारी व सैकड़ों पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें – स्‍मार्ट सिटी रैंकिंग में टॉप-10 पर पहुंचा लखनऊ,100 शहरों की रैंकिंग में मिला यह स्थान

जनसभास्थल पर मंच को सफेद व भगवा रंग में दुल्हन की तरह सजाकर सुसज्जित कर दिया गया। कार्यक्रम स्थल पर बने जर्मन हैंगर पंडाल में मैटिंग बिछा दी गयी है। आम लोगों को बैठने के लिए कुर्सियां लगा दी गयी हैं। हर खंभे पर प्रधानमंत्री का होर्डिंग लगाकर अंतिम रूप दे दिया गया। मंच के अंदर एलइडी स्क्रीन, वीआईपी के लिए 2 ब्लॉक और एक ब्लॉक मीडिया के लिए बनाया गया है। बाकी 13 ब्लॉक आमजन, किसानों व भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए बना है।

Exit mobile version