नोएडा : उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव (UP Civic Elections) में आम आदमी पार्टी पूरी दमखम के साथ उतरेगी। पार्टी का दावा है कि अगर चुनाव में आम आदमी पार्टी को विजय मिलती है तो वह हाउस टैक्स हाफ और वॉटर टैक्स माफ करेंगे। जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि निकाय चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी।

इसे भी पढ़ें – भारत की समृद्धि का आधार हैं युवक और महिला मंगल दल : मुख्यमंत्री योगी

उन्होंने कहा देश की जनता ने प्रधानमंत्री के चुनाव में नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री के चुनाव में योगी आदित्यनाथ को मौका दिया, क्योंकि निकाय चुनाव का मुख्य मुद्दा साफ सफाई का होता है, जिसे झाड़ू वाले ही कर सकते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को मौका देगी। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता अरविंद
केजरीवाल के सिद्धांतों से अत्यधिक प्रभावित है।

इसे भी पढ़ें – फ्लाईओवर से कैंटर के नीचे गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत, दो घायल

UP Civic Elections – जनता को केजरीवाल का शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा, यातायात, बिजली-पानी का मॉडल पसंद आया। इन्हीं मुद्दों पर जनता ने पंजाब की कमान आम आदमी पार्टी को सौंप दी। जिला प्रभारी सीएम चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 763 नगर निकायों में से 633 नगर निकायों में आम आदमी पार्टी ने अपने प्रभारी घोषित कर दिए हैं, जिनमे हमारे जिले गौतमबुद्धनगर में दादरी पालिका प्रभारी, नगर पंचायतों में तीन प्रभारी बनाए जा चुके हैं।

Exit mobile version