• मायावती को लगा एक और झटका

अंबेडकरनगर । आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा अंबेडकरनगर जिला मुख्यालय पर जनादेश रैली को संबोधित किया जाएगा। इस रैली में बसपा सरकार में पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और राम अचल राजभर समेत कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे।

बता दें कि दोनों ही बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता रहे हैं। जिला पंचायत चुनाव में खिलाफत के आरोप में पार्टी सुप्रीमो मायावती उन्हें पार्टी से निकाल दिया था।

जिसके बाद पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने की बात भी कही थी।

बता दें आज दोनों नेताओं के आमंत्रण पर अखिलेश यादव जिला मुख्यालय पर स्थित भानमती स्मारक पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को संबोधित करेंगे

इसी दौरान पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और राम अचल राजभर समेत कई नेता समाजवादी पार्टी की विधिवत सदस्यता भी ग्रहण करेंगे।

दोनों ही बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज माने जाते रहे हैं। पार्टी से निष्कासित होने के बाद दोनों नेताओं ने रैली के माध्यम से अपनी सियासी ताकत दिखाने की योजना बनाई है।

बता दें कि रैली स्थल पर वाटरप्रूफ पंडाल लगाया गया है। जाहिर सी बात है कि दोनों नेताओं के सपा में शामिल होने के बाद जिले की सियासत में भी बदलाव देखा जाएगा।

क्योंकि दोनों नेता अलग-अलग सीट से चुनाव लड़ने के लिए बड़े दावेदार के तौर पर देखे जा रहे हैं।

Exit mobile version