Kaagaz Official Trailer Review – कोरोना के चलते बंद हुए सिनेमा घरों में दुबारा लोगों ने आना शुरू किया है,मगर अभी कोरोना के चलते खतरा कम ना होते देख के ऑडियंस ना तो पूरी आ रही है सिनेमा घरों में ना ही वो आनंद मिल रहा है, ऐसे में सारा मनोरंजन वेब सीरीज और टीवी के माध्यम से आगे बढ़ रहा है.
कोरोना काल में अमेज़न प्राइम और नेटफ्लीज़ समेत बहुत से OTT प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में सीधे रिलीज़ हुयी जिसमे की सबसे पहला नाम रहा “गुलाबो सीताबो” का, अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी इस फिल्म को लोगों ने सराहा, और इसके बाद बहुत सी फिल्में जैसे की “शकुंतला देवी” जिसमे थी विद्या बालन और ये एक बायोपिक थी शकुंतला देवी जो की एक भारतीय थी उनके जीवन पर, जिन्हे मानव कंप्यूटर कहा जाता था.

Kaagaz Official Trailer Review – इसी कड़ी में 7 जनवरी को आ रही है “कागज़” जो की एक सत्य घटना पर आधारित है, और इसके मुख्य पात्र के रूप में है पंकज त्रिपाठी, जो अपने अभिनय से सबका दिल पहले ही जीत चुके है.
उनके लिए कामयाबी ये है की दबंग में एक छोटा सा रोले करने से लेकर सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म में मुख्य भूमिका की फिल्म करने तक वो नेशनल अवार्ड भी जीत चुके है और लोगों का दिल भी, अब कागज़ उनके अभिनय में क्या नए आयाम स्थापित करेगी ये देखने की बात होगी.
ज़ी 5 जो की एक OTT प्लेटफॉर्म है ज़ी ग्रुप का इसमें ये फिल्म 7 जनवरी को सीधे आप अपने टीवी और मोबाइल पर देख सकते है.

इसे भी पढ़े: इस देश में पॉर्न देखने और ब्लू जींस पहनने पर दी जाती है खौफनाक सजा

Kaagaz Official Trailer Review – फिल्म की कहानी, और किरदार

Kaagaz Official Trailer Review – फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जिसे मृत घोसित कर दिया गया है, ट्रेलर की शुरआत में गांव के घर के बहार लोगों की भीड़ जमा है, और उनमे से एक आदमी पूछता है भारत लाल से यानि की पंकल त्रिपाठी से की कौन मर गया है तो वो कहते है, “
“हम ही मर गए” नाटकीयता से भरी हुई इस फिल्म में एक इंसान के खुद को जिन्दा साबित करने के संघर्ष को व्यंग्यात्मक अंदाज़ में दिखाने की कोशिश करी गयी है.
भारत लाल की यात्रा सरपंच से शुरू होकर कोर्ट तक पहुँचती है, खुद को जिन्दा साबित करने के लिए और ये संघर्ष पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार से अच्छा कौन निभा सकता है.

इसे भी पढ़े: जब नए साल की शुरुआत किसी की तेरहवीं से की जाए

फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक है, और निर्माता सलमान खान है, इन दोनों ने मिलकर तेरे नाम में जो करिश्मा दिखाया था, उसे दोहराने की कोशिश में इस बार पंकज भी शामिल हो गए है, और ट्रेलर आपको फिल्म देखने के लिए उत्साहित जरूर करेगा.
सच्ची घटना और बायोपिक के बढ़ते ट्रेंड को देख कर ये कहा जा सकता है, की ये ट्रेंड बॉलीवुड को लुभा रहा है, और इसपर सिनेमा अभी बनता रहेगा.

Kaagaz Official Trailer Reviewआप हमे बताये कैसा लगा आपको ट्रेलर और ये हमारा ट्रेलर रिव्यु “कागज़” फिल्म रिव्यु भी आपको करंट न्यूज़ में पढ़ने को मिलेगा,
जाते हुए साल में मनोरंजन का रंग फीका ना पड़े इसका पूरा दारोमदार वेब सीरीज और अमेज़न ,नेटफ्लिक्स आदि ने अपने कंधो पर उठा लिया है,
आप मनोरंजन के साथ कोरोना और सोशल डिस्टैन्सिंग का भी ध्यान रखे, और जुड़े रहे करंट न्यूज़ के साथ

Image Source – https://www.google.com/

Exit mobile version