कठुआ : संसदीय चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जम्मू संभाग के कठुआ पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म किया है। अब (Terrorism Was Ended By Removing Article 370) दिल्ली का लाल किला हो या श्रीनगर का लाल चौक, चारों ओर विकास हो रहा है।

इसे भी पढ़ें – नरेन्द्र मोदी ने असम में स्थायी शांति स्थापित की, 10 से ज्यादा हुए शांति समझौते : अमित शाह

मुख्यमंत्री योगी ने कठुआ में आयोजित जनसभा में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि देश में एक मजबूत सरकार ने लोगों को कई सुविधाएं दीं। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिला। स्वास्थ्य की सुविधाएं भी नागरिकों को दी जा रही हैं। अब देश में पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें उसका हाथ नहीं है, क्योंकि उसे पता है कि अब भारत में मजबूत सरकार है।

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी आज नागपुर में करेंगे रैली, तमिलनाडु में होगा रोड शो

Terrorism Was Ended By Removing Article 370 – उन्होंने कहा कि पहले अयोध्या का नाम लेने से भी लोग कतराते थे लेकिन अब पांच सौ वर्षों का इंतजार समाप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि पहली बार मुख्यमंत्री बनने के बाद जब मैं अयोध्या गया तो लोगों ने कहा कि आपके यहां आने से कुछ लोग नाराज हो सकते हैं तो मैंने जवाब दिया कि लोगों की नाराजगी को देखते हुए क्या वह अपने आराध्य से ना मिले। उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा सकती थी। कांग्रेस कहती है कि राम हुए ही नहीं, कृष्णा हुए ही नहीं।

Exit mobile version