• इस दिन बने रहेंगे आपने पद पर

नई दिल्ली। बजाज ऑटो लिमिटेड भारत की एक निजी और सबसे बडी़ दुपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी है। बजाज ऑटो लिमिटेड, बजाज ग्रुप का एक हिस्सा है।
बता दें कि बजाज ऑटो ने शुक्रवार को एक बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी के मुख्य वित्तिय अधिकारी सौमेन रे ने इस्तीफे की घोषणा की।

 

आगे बजाज ऑटो ने कहा है कि सौमेन रे ने अन्य अवसरों को एक्स्प्लोर करने के लिए कंपनी के सीएफओ के पद से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, कंपनी ने भी इसे स्वीकार कर लिया है। लेकिन अभी सौमेन रे कंपनी का हिस्सा बने रहेंगे। कंपनी में उनकी आखिरी तारीख 20 दिसंबर 2021 होगी।

कंपनी ने आगे कहा कि वह इस पद के लिए उपयुक्त व्यक्ति की पहचान करने और उसे नियुक्त करने की प्रक्रिया में है। बता दें कि 20 वर्षों के अनुभव के साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट सौमेन रे अगस्त 2018 में बजाज ऑटो में संयुक्त अध्यक्ष (वित्त) के रूप में शामिल हुए। उन्हें मई 2019 में कंपनी का सीएफओ नियुक्त किया गया था।

बता दें कि बजाज ऑटो दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी मोटरसाइकिल निर्माता और तिपहिया वाहनों की सबसे बड़ी निर्माता है। इसकी विनिर्माण सुविधाएं पुणे के पास चाकन, औरंगाबाद के पास वालुज और उत्तराखंड के पंतनगर में स्थित हैं।

Exit mobile version