मुंबई : अभिनेत्री तापसी पन्नू इस समय अपनी आने वाली फिल्म फिर ऐ हसीन दिलरुबा को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय बन गई है। हाल ही में एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब तापसी ने शादी की खबरों (Silence Broken On Marriage) पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल तस्वीरों के पीछे का सच भी बताया है।

इसे भी पढ़ें – जीनत अमान की युवाओं को सलाह, शादी से पहले Live-In Relationship में रहें

अभिनेत्री तापसी पन्नू उन्होंने 22 मार्च को उदयपुर में एक भव्य समारोह में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली। उन्होंने अभी तक अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं लेकिन उनके प्रशंसकों को यह जानकर निराशा होगी कि अभिनेत्री अपनी शादी के किसी भी पल को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी।

Silence Broken On Marriage – अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, ;मुझे नहीं पता कि  मैं अपनी निजी जिंदगी को लोगों के सामने उजागर करना चाहूंगी या नहीं, जैसा कि होता है। मैंने इसके लिए साइन अप किया है, मेरे पार्टनर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं, इसीलिए मैंने इसे अपने तक ही रखा है। इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था।

इसे भी पढ़ें – रिलेशनशिप को लेकर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-एक ही दिशा है मेरी लाइफ में

तापसी और मैथियास 8 साल से साथ हैं। तापसी और मैथियास 2013 में दोस्त बने। समय के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की शादी 22 मार्च को उदयपुर में धूमधाम से हुई। तापसी ने कभी भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक मंच पर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है।

Exit mobile version