रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली रोड पर गांव मसानी के पास रविवार रात हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा एक पंक्चर कार का टायर बदलते वक्त पीछे से आ रही दूसरी कार की टक्कर मारने से हुआ। पुलिस के अनुसार, (Rewari Road Accident) हादसे में चार महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई। घायलों को रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें – Ferozpur News: फिरोजपुर का एक युवक लापता, युवक की मां की रोती-रोती पुलिस से मांग रही है मदद

मृतकों में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रोशनी (58), नीलम (54), पूनम जैन (50), शिखा (40) के अलावा हिमाचल प्रदेश का रहने वाला ड्राइवर विजय (40) और रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी सुनील (24) शामिल हैं। घायलों में रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी रोहित (24), अजय (35), सोनू (23), रजनी (46) यूपी, मिलन (28) खरखड़ा, बरखा (50)
शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें – Punjab: पंजाब सरकार ने पल्लेदारों के मुद्दों पर विचार के लिए बनाई समिति

Rewari Road Accident – रेवाड़ी पुलिस के अनुसार,गाजियाबाद की अजनारा ग्रीन सोसाइटी में रहने वालीं शिखा, पूनम, नीलम, रजनी, रोशनी ड्राइवर विजय के साथ इनोवा से राजस्थान के खाटू श्याम गए थे। ये सभी रविवार रात वापस लौट रहे थे। गांव मसानी के पास उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई। ड्राइवर गाड़ी का टायर बदल रहा था और महिलाएं सड़क किनारे खड़ी थीं। इस दौरान रेवाड़ी से धारूहेड़ा की तरफ जा रही कार ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

Exit mobile version