मुंबई : मुंबई के मलाड इलाके में एक व्यक्ति ने शिकायत की कि उसने ऑनलाइन ऑर्डर कर कोन आइस्क्रीम मंगाई थी, और उसे कोन के अंदर नाखून के साथ मांस का एक टुकड़ा मिला। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, संदेह है कि मांस का यह टुकड़ा मनुष्य की (Piece Of Meat With Nail Found In Ice Cream) कटी उंगली है और इसे जांच के लिए भेजा गया है। उसने बताया कि यह घटना बुधवार को दोपहर में हुई।

इसे भी पढ़ें – कुवैत से 45 शवों को लेकर रवाना हुआ वायुसेना का विमान, राज्य मंत्री भी है विमान में मौजूद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ”मलाड पश्चिम में रहने वाले 26 वर्षीय एमबीबीएस डॉक्टर ने ‘यम्मो कंपनी’ की बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दिया था। जब वह दोपहर में खाना खाने के बाद आइसक्रीम खा रहे थे तो कोन में से आधे इंच का एक मांस का टुकड़ा निकला, जिसमें नाखून भी था।” उसने बताया कि स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहे व्यक्ति ने यह मुद्दा उठाते हुए आइसक्रीम कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर इसकी शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें – जम्मू-कश्मीर के सभी स्कूलों में अनिवार्य हुआ राष्ट्रगान, सरकार ने जारी किये आदेश

Piece Of Meat With Nail Found In Ice Cream – अधिकारी ने बताया कि शिकायत करने पर कंपनी ने कोई उचित जवाब नहीं दिया, जिसके बाद शिकायतकर्ता ने मांस के टुकड़े को बर्फ की थैली में रखा और पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने कहा, ”संदेह है कि यह टुकड़ा मानव उंगली का हो सकता है। इसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है ताकि पता लगाया जा सके कि क्या यह मानव शरीर का हिस्सा है ?”

Share.
Exit mobile version