कन्नौज : बीते कई वर्षों से सांसद सुब्रत पाठक द्वारा लगाता बयानों के जरिए अपमान का दंश झेल समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार (Perfume City will Be Developed) को इत्र नगरी कन्नौज पहुंचे। यहां पर उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन से लेकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और जमकर भारतीय जनता पार्टी और उनके सांसद पर भड़ास निकाली। इस दौरान तमाम रूठे एक मंच पर अपने नेता के साथ दिखे।

इसे भी पढ़ें – दुनिया में बढ़ रहा है भारत का मान सम्मान : सीएम योगी आदित्यनाथ

कार्यकर्ता सम्मेलन में रिकार्ड भीड़

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी भीड़ उमड़ी देख सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज इत्र नगरी में आत्म विश्वास से लबरेज दिखे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। सबसे ज्यादा खास बात यह देखने को मिली कि जो नेता और कार्यकर्ता उनसे नाराज बताए जा रहे थे वह बिना मनाए ही अपने नेता की सभा को सफल बनाने में जुटे दिखे। कन्नौज बाईपास पर पूरे दिन भारी भीड़ का नजारा रहा और कई बार जाम कारण भी बना।

सैफई की तर्ज पर होगा कन्नौज का विकास

Perfume City will Be Developed – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सैफई की तर्ज पर सरकार आने पर इत्र नगरी कन्नौज का विकास कराया जाएगा। यहाँ विश्व स्तरीय यूनिवर्सिटी बनाएंगे। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी सरकार सांड नहीं पकड़ पा रही, तो विकास क्या करेगी। बीजेपी वाले परिवारवाद की खिलाफत महज दिखावे में करते हैं।

इसे भी पढ़ें – बुलंदशहर में डबल मर्डर से सनसनी, फूफा और भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या

हमने सुखोई और मेराज सड़कों पर दौड़ाए 

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि महज 22 महीनों में समाजवादियों की सरकार ने देश का सबसे लंबा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बनाकर उस पर सुखोई और मेराज लडाकू विमान दौड़ा दिये। यह अपनी बनाई सड़कों पर सही वाहन तक नहीं दौड़ा पा रहे। अग्निवीर व्यवस्था ठीक नहीं, नेताजी ने रक्षामंत्री रहते हुए फौज के लिए हमेशा हितकर काम किए। शहीदों के पार्थिव शरीर को पूरे सम्मान के साथ घर लाने की व्यवस्था नेताजी की देन है।

Exit mobile version