बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। फूफा और भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव गंगा नगर की पटरी पर मिले थे। मृतकों की पहचान सुधीर गर्ग और राजीव गर्ग के रूप में
हुई है। दोनों को चाकू से कई दफा गोदा गया। शव (Double Murder In Bulandshahr) लहूलुहान अवस्था में हैं। बुलंदशहर एसएसपी समेत जिले के आला अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें – अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से भरा नामांकन, BJP के टिकट से लड़ रहें हैं लोकसभा चुनाव

Double Murder In Bulandshahr – एसएसपी ने बताया, “थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के पास दो व्यक्तियों के शव मिले हैं। ये आपस में रिश्तेदार हैं। इनमें से एक व्यक्ति जन सुविधा केंद्र चलाते हैं। दोनों जन सुविधा केंद्र गए थे। दरअसल, दोनों को किसी को कोई दस्तावेज देना था। वहीं, इनके दुकान पर काम करने वाले व्यक्ति ने ही इन्हें स्कूटी से छोड़ा था, लेकिन इसके बाद ये घर नहीं लौटे।

इसे भी पढ़ें – यूपी के गाजियाबाद में चश्मा फैक्ट्री में लगी आग, कोई हताहत नहीं

एसएसपी ने आगे कहा, अब इनके शव मिले हैं। शरीर पर चोट के कई निशान हैं। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।परिवार से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। परिवार द्वारा जो तथ्य बताए गए हैं,उसके आधार पर हमारी टीम घटना की जांच में जुट गई है। वहीं, मामले में चिन्हित किए गए लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। शीघ्र ही इस घटना से पर्दा उठ जाएगा।”

Exit mobile version