रंगला पंजाब के रूप में राज्य की जीवंत भावना को बहाल करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए, बठिंडा निर्वाचन क्षेत्र के निवासियों ने 1125 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने में सरकार की ‘विकास क्रांति’ के एक नए युग की शुरुआत पहल के लिए आभार व्यक्त किया।

यह सरकार का सरहानीय प्रयास 

बठिंडा के राय खन्ना निवासी सरूप सिंह ने कहा कि राज्य सरकार राज्य भर में विकास परियोजनाओं की श्रृंखला शुरू करके सराहनीय प्रयास कर रही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि 1125 करोड़ रुपये की घोषित परियोजनाएं निर्वाचन क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लाएंगी।

इसे भी पढ़ें – हरियाणा में बदलेगा मौसम का मिजाज, पंजाब में भी बारिश की संभावना

सरकार के प्रदर्शन से प्रभावित होकर, संगरूर के बीर कलां के सुखदेव सिंह ने कहा कि सीएम मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने राज्य में अभूतपूर्व बदलाव लाए हैं।

उन्होंने कहा कि 60 वर्षों में पहली बार, बसें अब गांवों में स्थानीय बस अड्डों तक पहुंचती हैं, और नहर का पानी अंतिम छोर तक पहुंच गया है। उन्होंने शासन के पहले वर्ष के भीतर सभी को मुफ्त बिजली के प्रावधान सहित वादों को पूरा करने के लिए सरकार को धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें – पंजाब : राज्य भर में Mega-Parents Meet आयोजित, सीएम मान ने जारी किया संदेश

रंगला पंजाब बनाने के लिए मेहनत कर रही है सरकार

भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए सरकार की सराहना करते हुए मंडी कलां, बठिंडा के लाभ सिंह ने कहा कि सीएम भगवंत सिंह मान राज्य को फिर से रंगला पंजाब बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और भ्रष्ट अधिकारियों और लोगों के खिलाफ शुरू किया गया अभियान सराहनीय है। सीएम मान के नेतृत्व में पंजाब अब प्रगति कर रहा है।

मानसा के भूफल कलां के बलबीर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने मुफ्त बिजली देकर आम लोगों को बड़ी राहत दी है. यह वास्तव में जनता की सरकार है जो जनता के कल्याण के लिए ही काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें – पंजाब : मंत्री बलकार सिंह ने सफाई सेवकों की जायज मांगों को हल करने का आश्वासन दिया

योग्यता के आधार पर मिल रहा युवाओं को रोजगार

मानसा के फफरे भाईके गांव के नवजोत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा योग्यता के आधार पर और बिना किसी भ्रष्टाचार के सभी युवाओं को रोजगार देना शुरू करने के बाद रिवर्स माइग्रेशन शुरू हो गया है। अब, सीएम मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार के गठन के बाद सभी गांवों में युवा अपनी प्रतिभा के आधार पर योग्य रोजगार हासिल कर रहे हैं।

मनसा से सोनिया ने सरकारी स्कूलों में शीर्ष स्तर की शिक्षा प्रदान करने, छात्रों को प्रतिस्पर्धी दुनिया में आगे बढ़ने में सक्षम बनाने के लिए सरकार की सराहना की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के बच्चों को भी अब सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिलती है, जिससे उनका उज्जवल भविष्य सुनिश्चित होता है।

इसे भी पढ़ें – पंजाब की आने वाली पीढ़ियों के समृद्ध भविष्य के लिए बिजली बचाएं : हरभजन सिंह ईटीओ

सीएम मान का लोगों ने किया धन्यवाद 

मनसा से सीतो ने आम आदमी क्लीनिक में मुफ्त इलाज प्रदान करके राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए सरकार की सराहना की। उन्होंने पंजाब सरकार द्वारा लाई गई स्वास्थ्य क्रांति के लिए आभार व्यक्त किया और इस महत्वपूर्ण पहल के लिए सीएम मान को धन्यवाद दिया।

बठिंडा के बलोह गांव के हरविंदर सिंह ने बठिंडा में विकास परियोजनाओं के लिए 1125 करोड़ रुपये आवंटित करने के लिए भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि ये परियोजनाएं पंजाब के कल्याण और बेहतरी के लिए सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए निर्वाचन क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लाएंगी।

Exit mobile version