नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में शनिवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर चार से पांच लड़कों के समूह ने एक युवक की चाकू मारकर (Murder By Stabbing) कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल लोगों के बारे उनके पास ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सुबह पांच बजकर 11 मिनट पर सूचना मिली कि त्रिलोकपुरी निवासी अंशु उर्फ ​​बंदा (18) नामक एक युवक पर चाकू से हमला किया गया है जिसके बाद पीसीआर वैन से उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ बारिश, यातायात हुआ बाधित

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) अमृता गुगुलोथ ने बताया युवक के शरीर पर चाकू से हमले के 21 घाव मिले जिसके बाद उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मरने से पहले अंशु ने खुलासा किया था कि चार से पांच लड़कों ने उस पर हमला किया था।

इसे भी पढ़ें – सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए तीन शातिर बदमाश, चार वाहन जब्त

Murder By Stabbing – अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दो दलों का गठन किया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि हमलावरों और अंशु के बीच पुरानी रंजिश थी। हालांकि, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हमले के सही कारणों का पता चलेगा।

Exit mobile version