लखनऊ : लखनऊ के मलीहाबाद क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने एक मौलवी और पीड़िता की मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) विश्वजीत श्रीवास्तव ने बृहस्‍पतिवार को संवाददाताओं को बताया, एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले मलीहाबाद थाने (Maulavi Accused Of Rape Arrested) में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी आठ साल की बेटी के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले दो लोगों ने बलात्कार किया है।

इसे भी पढ़ें – क्या सुलझ गया सपा-कांग्रेस के बीच सीटों का पेंच, अखिलेश बोले- अंत भला तो सब भला

दोनों आरोपियों की पहचान मोहम्मद आबदीन और उसके भाई अरशद के रूप में हुई है।’ उन्‍होंने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्‍सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। श्रीवास्‍तव ने बताया, ‘हमने मोहम्मद आबदीन और पीड़िता की मां को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आबदीन के फरार भाई की तलाश की जा रही है।’

इसे भी पढ़ें – सीटों पर नहीं बनी सहमति, अब आगे क्या होगा यूपी में INDIA गठबंधन का भविष्य?

Maulavi Accused Of Rape Arrested – उन्‍होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पीड़िता के पिता खाड़ी देश में काम करते हैं और वह आठ महीने से विदेश में है। इसी दौरान बच्‍ची की मां और आबदीन के बीच संबंध बन गए। आरोप है कि आबदीन उसकी आठ साल की बेटी से बलात्‍कार करता था। उसका भाई भी बच्‍ची को अपनी हवस का शिकार बनाता था। यह सब पीड़िता की मां की जानकारी में होता था।

Exit mobile version