मुंबई : कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर, (Kangana Ranaut Slap Controversy) सोनी राजदान, अर्जुन कपूर और प्राजक्ता कोली सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेत्री को खुलकर समर्थन दिया है,यह घटना गुरुवार 6 जून की दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई, जब कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के एक दिन बाद नई दिल्ली जा रही थीं।

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका दास ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या की

Kangana Ranaut Slap Controversy – अनुपम खेर, मीका सिंह, रवीना टंडन और शेखर सुमन सहित कई हस्तियों ने इस घटना की निंदा की है। कंगना के कथित पूर्व प्रेमी ऋतिक और आलिया ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, पत्रकार फेय डिसूजा ने थप्पड़ की घटना की निंदा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा, “हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती।”

इसे भी पढ़ें – इंटरनेट पर छाया काजल अग्रवाल का बॉसी लुक, किलर फोटोज देख हैरत में पड़े फैंस

आगे लिखा, ”खास तौर पर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं, जो गांधी के अहिंसा के आदर्शों से जन्मा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितने असहमत हैं, हम हिंसा के रूप में प्रतिक्रिया नहीं दे सकते और हमें इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।” इस पोस्ट को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर और सोनी
राजदान समेत कई लोगों ने लाइक किया है।

Share.
Exit mobile version