नई दिल्ली : भाजपा ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार आम आदमी पार्टी के गिरफ्तार नेता के समर्थन में सरकारी स्कूलों में ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ (I Love Manish Sisodia) डेस्क स्थापित करने जा रही है। हालांकि AAP ने इस आरोप का खंडन किया है। भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि यह खेदजनक है कि सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भी दिल्ली सरकार शिक्षा के नाम पर अपनी गंदी राजनीति को बंद नहीं कर रही है और अब इसमें मासूम स्कूली बच्चों को शामिल करने की हद तक गिर गई है।

इसे भी पढ़ें – उबर ऑटो रिक्शा चालक पर महिला पत्रकार से छेड़छाड़ का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

भाजपा नेता ने दावा किया कि दिल्ली सरकार के संरक्षण में छात्रों से सिसोदिया के लिए जबरन समर्थन हासिल करने के लिए सरकारी स्कूलों में विशेष ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ डेस्क स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश भाजपा सिसोदिया का समर्थन करने के लिए स्कूली बच्चों को मजबूर करने की इस गंदी राजनीति की कड़ी निंदा करती है और आग्रह करती है कि इस ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ डेस्क योजना को तुरंत बंद किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें – दिसंबर 2024 तक दिल्ली को तीनों लैंडफिल स्थलों से मुक्त कराना हमारा लक्ष्य : केजरीवाल

I Love Manish Sisodia – भाजपा के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली सरकार ने एक बयान जारी कर कहा कि इस तरह की किसी भी गतिविधि में किसी भी सरकारी विभाग या सरकारी कर्मचारी की भागीदारी नहीं है। यह सिर्फ भाजपा का दुष्प्रचार है। इस बीच आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने छात्रों द्वारा सिसोदिया के लिए लिखे गए संदेशों को साझा किया। जल्द ही दिल्ली मंत्रिमंडल में शामिल होने वालीं AAP नेता आतिशी ने ट्विटर पर छात्रों के संदेशों की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कहा कि  भाजपा के लोगों, आप कितने भी झूठे आरोप लगा लें, लेकिन दिल्ली के बच्चों को मनीष सिसोदिया से जो प्यार मिला है, उसे डिगा नहीं सकते।

Exit mobile version