नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में ड्रग तस्करी के आरोप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि उनके पास से 20 लाख रुपये से अधिक की हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान तिलक नगर निवासी राजेश राणा उर्फ ​​बंटी (44) और उनकी पत्नी नीलम राणा (43) के रूप में हुई है। राजेश राणा 23 आपराधिक मामलों (Husband And Wife Arrested) और उनकी पत्नी आठ मामलों में शामिल पाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें – MCD Election कैंसिल होने पर BJP पर जमकर बरसे संजय सिंह, बताया दलित विरोधी

पश्चिम दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर ने कहा, “अपराधी घोषित नीलम राणा को पकड़ने के लिए तकनीकी और मैनुअल निगरानी रखी गई थी।” बुधवार को तिलक नगर में नीलम की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी मिली थी। इसी के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर नीलम और उसके पति को पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें – AAP के लोकसभा चुनाव-प्रचार अभियान में शामिल होंगी सुनीता केजरीवाल, सप्ताहांत में करेंगी रोड शो

Husband And Wife Arrested – तलाशी के दौरान उनके पास से 798.30 ग्राम हेरोइन/स्मैक बरामद हुई। इसकी कीमत 20 लाख 49 हजार 130 ​​रुपये बताई जा रही है। डीसीपी ने आगे कहा कि पुलिस ने हेरोइन को जब्त   कर लिया। तिलक नगर थाने में एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है और आरोपी व्यक्तियों   को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version