• हालत गंभीर

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है जहाँ परीक्षा देकर बाहर निकली छात्रा को अगवा कर के नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि चार घंटे तक साथ रखने के बाद टेंपो में बैठाया और फिर गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक दिया गया। वहां से ई-रिक्शा चालक छात्रा को उसके घर के पास ले गया। छात्रा फिहलाल गंभीर हालत में एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती है।

दोपहर दो बजे कक्षा 12 की परीक्षा के लिए सरकारी कॉलेज गई थी। परीक्षा खत्म होने के बाद छात्रा कॉलेज गेट से शाम साढ़े चार बजे बाहर निकली लेकिन वह रात तक घर नहीं पहुंची थी।

परिजनों ने तलाश करनी शुरू की तो वही छात्रा को गंभीर हालत में पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर लेकर पहुंचे। इसके बाद तुरंत डाक्टर के यहां भर्ती कराया। पिता ने कहा कि बेटी ने बताया ने बताया आटो सवार उसे गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक कर चला गया था।

इसके बाद ई-रिक्शा में बैठाकर एक युवक ने उसे कुटी चौराहे पर छोड़ा। उसी के मोबाइल से छात्रा ने अपने भाई को फोन कराया था।उपचार के बाद छात्रा की हालत में सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पीआरवी के पुलिसकर्मियों ने छात्रा को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अगले दिन तड़के जिला अस्पताल से छात्रा को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

ज्यादा तबियत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज ने छात्रा को दिल्ली रेफर कर दिया। अब छात्रा आनंद अस्पताल में आइसीयू में भर्ती हैं। पिता ने कहा कि वह दोषियों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे। डाक्टरों ने बताया कि नशीली वस्तु पिलाई गई है, जिसकी वजह से उसके शरीर के अंगों पर प्रभाव पड़ा है।

Exit mobile version